Nayak 2 Announcement: 23 साल बाद आएगा ‘नायक’ का सीक्वल, ‘पठान’ निर्देशक सिद्धार्थ आनंद बनाएंगे सीक्वल

नायक 2 की घोषणा: लोकसभा चुनाव के रण में जब वादा होगा तो राजनीति का सीधा षट्कोण पर्दे पर दिखेगा। 2001 में “नायक” से धमाल मचाने के बाद “नायक 2” उसी अंदाज में वापसी कर रहा है। यह फिल्म राजनीतिक रुख नहीं बदलेगी, लेकिन यह पूरे खेल को बदलने की ताकत रखती है। नायक 2 जल्द ही रिलीज होगी.

नायक 2 की घोषणा

नायक 2 की घोषणा नायक 2 की घोषणा
नायक 2 की घोषणा

नायक में अनिल कपूर ने ऐसा सियासी तूफान खड़ा कर दिया जैसे वो सिस्टम को ही हिला रहे हों. अब सभी की नजरें नायक 2 पर हैं और वो जानना चाहते हैं कि इस बार कौन सा पॉलिटिकल ड्रामा पर्दे पर आएगा. वहीं खबरें हैं कि फिल्म ‘नायक 2’ का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद करेंगे। पिंकविला के मुताबिक, फिल्म के लिए कास्टिंग प्रक्रिया फिलहाल जारी है. देखा जा सकता है कि हर कोई इस बात को लेकर काफी उत्साहित है कि इस बार पॉपुलर रोल कौन निभाएगा.

क्या अनिल कपूर फिर बनेंगे मुख्यमंत्री?

नायक में, अनिल कपूर एक दिन के लिए सत्ता की कुर्सी पर बैठते हैं, जैसे कि वह राजनीतिक तूफान में बिजली की तरह उतर आए हों। अब नायक 2 की रिलीज के साथ ही ये सवाल सबके मन में है- क्या अनिल कपूर फिर से सत्ता के सिंहासन पर बैठेंगे? वहीं खबरें ये भी हैं कि नायक 2 एक अलग तरह का राजनीतिक तूफान खड़ा कर देगी.

ये फिल्म 23 साल पहले रिलीज हुई थी

2001 में, शंकर (नायक और शिवाजी: द बॉस फेम) द्वारा निर्देशित एस. नायक: द रियल हीरो रिलीज़ हुई थी। हाँ। फिल्म रत्नम (श्री सूर्या मूवीज) द्वारा निर्मित है और इसमें अनिल कपूर हैं। फिल्म में वह अमरीश पुरी द्वारा निभाए गए एक भ्रष्ट नेता को चुनौती देते हैं। रानी मुखर्जी, परेश रावल और जॉनी लीवर ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाईं।

“नायक” मूल रूप से 1999 की तमिल फिल्म “मुधलवन” की रीमेक थी और इसमें शिवजीराव की कहानी बताई गई थी, जो शिवजीराव गायकवाड़ न्यूज चैनल में काम करते हैं। एक कॉलेज छात्र और एक बस चालक के बीच झगड़े के कारण दंगा हो जाता है, जिसमें शिवजी राव पुलिस के निशाने पर होते हैं और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री बलराज चौहान (अमरीश पी.) का ध्यान आकर्षित होता है। इस घटना ने उनके जीवन की दिशा बदल दी। उन्हें एक दिन के लिए मुख्यमंत्री बनने की चुनौती स्वीकार करनी पड़ी, जिसकी उन्हें भारी कीमत चुकानी पड़ी.

नायक 2 कास्ट – इन अभिनेताओं ने फिल्म में क्या भूमिकाएँ निभाईं?

“वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई” और “द डर्टी पिक्चर” जैसी फिल्मों से तहलका मचाने वाले मिलन लुट्रिया एक बार फिर बिजली की गति से राजनीतिक पर्दे पर छाने के लिए तैयार हैं। बाजार में चर्चा है कि इस बार उनके साथ रजत अरोड़ा भी नजर आएंगे. अगर यह अफवाह सच होती है तो यह उस हिट-स्क्रीन जोड़ी की वापसी होगी जिसने कई साल पहले दर्शकों को चौंका दिया था। लेकिन असली सस्पेंस नायक 2 की कहानी और रिलीज डेट बनी हुई है। पर्दे के पीछे से लेकर स्क्रीन के सामने तक हर कोई जानना चाहता है कि आखिर ये नया सियासी तूफान पर्दे पर कब आएगा?

हमें उम्मीद है कि आपको इस आर्टिकल से अच्छी जानकारी मिली होगी और इसे अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करेंगे ताकि उन्हें भी अच्छी जानकारी मिल सके।

Leave a Comment