Crew Movie Review: करीना, कृति और तब्बू ने हमें एक ऐसा सपना दिखाया जो कभी सच नहीं होगा

क्रू फिल्म समीक्षा: सालों तक बॉलीवुड स्क्रीन पर सिर्फ हीरो ही मुख्य भूमिका निभाते रहे और हीरोइनें सिर्फ उनकी सराहना करती रहीं। लेकिन अब कहानी बदल गई है और कहानी की मुख्य धारा अब सिर्फ हीरो के हाथ में नहीं है. रोमांटिक कॉमेडी हो या धमाकेदार रोमांस, आजकल हीरोइनें भी तहलका मचा रही हैं।

ऐसी फिल्में बॉलीवुड की पुरानी आदतों को धोखा देती हैं, जैसे द क्रू में कृति सैनन, तब्बू और करीना कपूर अभिनीत हैं। फिल्म घिसी-पिटी बातों को दूर फेंकती है और दोस्तों के बीच झगड़ों और दोस्ती की कहानी कहती है।

क्रू फिल्म समीक्षा

क्रू फिल्म समीक्षाक्रू फिल्म समीक्षा
क्रू फिल्म समीक्षा

यह डकैती वाली कॉमेडी फिल्म बॉलीवुड महल में एक रानी की कहानी बताती है, जो तीन लड़कियों की कहानी है, जो रसोई की लड़ाई जीतने के बाद, एक खजाने पर भी नज़र रखना शुरू कर देती हैं। जहां कुछ फिल्में इतिहास के मोटे लबादे में फंसी होती हैं, वहीं यह एक धुंधली सूती साड़ी की तरह हवादार और मजेदार है। इसमें खास बात यह है कि यह न तो अश्लील नारीवाद का झंडा उठाती है और न ही इन महिलाओं को रोते हुए दिखाती है। वे जीवन की छोटी-छोटी चीज़ों को हंसी-मज़ाक में बदल देते हैं।

फिल्म लूटकेस के लिए मशहूर राजेश कृष्णन ने एक ऐसी कॉमेडी फिल्म बनाई है जो आम महिला किरदारों से अलग है। यह फिल्म हमें महिलाओं को वैसे ही दिखाती है जैसे वे वास्तविक जीवन में हैं, न कि समाज उन्हें जैसा चाहता है वैसा दिखाता है। फिल्म हल्की-फुल्की है और इसमें कोई संदेश नहीं है, जो कि हर जगह देखी जाने वाली गंभीर फिल्मों से एक अच्छा बदलाव है।

प्रहसन फिल्म’सभी कर्मचारीगीता (तब्बू), जैस्मीन (कृति सेनन) और गीता (करीना कपूर खान) में तीन किरदार दुनिया की कोहिनूर एयरलाइंस में एक अजीब जगह पर फंस गए हैं। फिजूलखर्ची लेकिन पूरी तरह से दिवालिया विजय वालिया (सास्वत चटर्जी) द्वारा संचालित, एयरलाइन ने वित्तीय उथल-पुथल का अनुभव किया है।

जबकि विजय एक शानदार जीवन जीता है, उसके कर्मचारियों (गीता, जैस्मीन, दिव्या) को उनकी मेहनत की कमाई भी नहीं मिलती है। यह एक बहुत ही विलासितापूर्ण जीवन बन गया है, अधिक ग्लैमर, कम पैसा। जब बिल विजय के कर्ज से अधिक तेजी से बढ़ता है, तो हमारी तीन नायिकाएँ मुसीबत में पड़ जाती हैं। इस हास्यास्पद कार्य दुविधा से निकलने का कोई आसान रास्ता नहीं है। इसके बजाय, इन मुखर लड़कियों को अपनी बुद्धिमत्ता और कॉमेडी की भारी खुराक का उपयोग करके इस झंझट से बाहर निकलना होगा।

सभी कर्मचारी“” आम लोगों के दैनिक जीवन के उतार-चढ़ाव के बारे में एक मज़ेदार यात्रा है, जिसमें एक मनोरंजक कथानक और दिलचस्प पैसा कमाने की योजनाएँ हैं। तो कमर कस लीजिए और गीता, जैस्मीन और डिंपल के साथ एक मजेदार यात्रा पर निकलने के लिए तैयार हो जाइए – क्योंकि जब भी जीवन में नींबू आते हैं, तो उन्हें नींबू पानी बनाना बुद्धिमानी है।

हम आशा करते हैं कि आपको इस लेख से अच्छी जानकारी मिली होगी और इसे अपने दोस्तों के साथ भी साझा करेंगे ताकि उन्हें भी अच्छी जानकारी मिल सके।

यह भी पढ़ें: कृति सेनन की आने वाली फिल्में: आदिपुरुष के बाद इन फिल्मों से दमदार वापसी कर सकती हैं कृति, लिस्ट में नाम देखकर हैरान रह जाएंगे आप

Leave a Comment